ये इश्क है कोई सौदा तो नही .... hindi quotes



बिखरे रिश्ते समेट कर में तुम्हे अलविदा कहता हु 

तु खुश रहे यही में दुवा करता हु 


✹✹


तुम से बेहतर और कोई मिला नही 

तुम बेहतर में बेहतरीन हो मेरे लिए 


✹✹


इश्क में शक मेरी जान ये मेरे इश्क की तोहिन है 

फिर भी जा तुजे माफ़ किया तु मेरा इश्क है 


✹✹


हजारो रास्ते है मेरे सामने पर ये 

कम्बखत दिल तेरे रास्ते चल पडा 


✹✹


कही गई मोहब्बत को भुलाना इतना मुश्किल नही होता 

जितना मुश्किल छुपाई गई मोहब्बत को भूलना 


✹✹


दिल पर जोर ना चला और दिमाग सह नही पाया 

इश्क बीमारी है में समज नही पाया 


✹✹


मेरे हर घाव पर मरहम की तरह हो 

और तुम कहते हो ये इश्क नही  


✹✹


तुम्हारे सिवा किसी और का होना 

इतना आसन नही जीतनी आसानी से 

तुम हो गए किसी और के 


✹✹


बिखरी जुल्फे और हस्ती आँखे इन अदाओ के सब दीवाने है 

में माशूक हु तेरे इश्क का में जान तुज्पे हारा हु 


✹✹


मोहब्बत की गेहरइयो में डूब हुए शक्स को 

उभरने ससे डर लगता है डूबने से नही 


✹✹


हां थोडा मुश्किल है नामुमकिन तो नही 

ये इश्क है कोई सौदा तो नही 

                            Radhe...

Previous Post Next Post