Sad Poetry in Hindi

राज



कुछ राज मेरे सीने मे दफन है इसे एसे ही रहने दे 

न खोले यादों का करवा इसे यु ही बेहने

मे भूली तूम भूले 

वो बीते लम्हे 

रहना अब याद मे आना अब ख्वाब मे 

तुम्हें तो  जाना है किसी गेर  के दामन मे 

कुछ राज मेरे सीने मे दफन है इसे एसे ही रहने दे 

न खोले यादों का करवा इसे यु ही बेहने

बीते लम्हे बीती बाते 

भूल जाना वो कीये थे जो कभी वादे 

मुड़कर न देखना कभी देखा तो छोड़ न सकेगे तुम्हें कभी

बिना कहे दबे पाउ जाना ना मेरी निद टूटे 

ना  तुम्हारे जाने भरम रहे 

कुछ राज मेरे सीने मे दफन है इसे एसे ही रहने दे 

न खोले यादों का करवा इसे यु ही बेहने

तूम लोटोगे ये आश मे रहू ओर एक उम्र बीते

जीने के सफर मे न मिले तो मरने के बाद मिलेगे

मेरी आखरी मंजिल तुम्ही होंगे 

 कुछ राज मेरे सीने मे दफन है इसे एसे ही रहने दे 

न खोले यादों का करवा इसे यु ही बेहने


- Radhe...

  


 



 

Previous Post Next Post